Sanvi Boutiques in Noida & Noida Extension

Saturday 19 August 2017

प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर पति पत्नी ने मांगी इच्छामृत्यु, वजह जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे

यमुनानगर/हरियाणा/खबरस्पेशल न्यूज़ ब्यूरो रिपोर्ट: देश के एक दंपति ने इच्छामृत्यु मांगी है और इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इसके पीछे की वजह पता चली तो सुनने वाले चौंक गए। मामला हरियाणा के यमुनानगर का है.
विदेश भेजने के नाम पर 20 लाख की ठगी में कार्रवाई न होने से निराश दंपति ने सीएम विंडो पर शिकायत की है। साथ ही प्रधानमंत्री को पत्र भेजकर इच्छामृत्यु की मांग की है.
 http://www.khabarspecial.com/big-story/haryana-couple-wrote-letter-for-desire-death-to-prime-minister-modi-khabarspecial-news-%E0%A4%AA%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A4%A7%E0%A4%BE%E0%A4%A8%E0%A4%AE%E0%A4%82%E0%A4%A4%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%80/

दंपति का आरोप है कि शर्मा गार्डन निवासी दंपति ने उसके बेटे को विदेश भेजने के नाम पर 20 लाख रुपये ठगे हैं, लेकिन मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही.
न्यू हमीदा कॉलोनी निवासी संजीव कुमार से गुरुवार को अपनी पत्नी गीता रानी के साथ लघु सचिवालय में पहुंचा। यहां उन्होंने सीएम विंडो के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम अपना मांग पत्र दिया। वहीं प्रधानमंत्री को पत्र फैक्स किया.

No comments:

Post a Comment